OnePlus X 3GB RAM और 2.3GHz प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

OnePlus X 3GB RAM और 2.3GHz प्रोसेसर के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत


 

  चीनी कंपनी वनप्लस ने तीसरे के बाद वनप्लस एक्स, दो हाई-एंड स्मार्टफोन, वनप्लस 1 और 2 फोन लॉन्च किए हैं।  फोन को दो किस्मों में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है  से शुरू होगा  कंपनी ने एक सीमित संस्करण सिरेमिक वैरायटी भी पेश की है, जिसकी कीमत 22,999 रुपये है।  वहाँ है

  OnePlus X गोमेद विविधता भारत में केवल 5 नवंबर से बेची जाएगी, जब सीमित संस्करण सिरेमिक वैराइटी की बिक्री 24 नवंबर से शुरू होगी।

  3 जीबी रैम स्मार्टफोन भारत में दो किस्मों ओनेक्स और सिरेमिक में लॉन्च किया गया है।  जिनमें से सिरेमिक में वैरिएंट लिमिटेड एडिशन होगा।

  एंड्रॉइड लॉलीपॉप पर चलने वाले वनप्लस एक्स स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 3GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर है।  फोन की इंटरनल मेमोरी 16GB है।  फोन में हार्डवेयर अलर्ट 'स्लाइडर और कैपेसिटिव' के साथ-साथ कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 2 भी है।

  इस 4 जी स्मार्टफोन में फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।  इसके अलावा, एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

  भारतीय बाजार में, मोटो एक्स प्ले के साथ इस फोन का बड़ा प्रभाव होने की उम्मीद है, क्योंकि इन दोनों फोनों में समानता और मूल्य है।

  विशिष्टता

  प्रोसेसर: - 2.3GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 QuadCorp

  रैम: - 3 जीबी

  कैमरा: - 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट

  प्रदर्शित करता है: - 5 इंच फूल HD (1920X1080) AMOLED

  मेमोरी: - 16GB

  बैटरी: - 2,525 एमएएच

  ओएस: - एंड्रॉइड 5.1 लॉलीपॉप आधारित ऑक्सीजन ओएस