लोगों के लिए नहीं, यह प्यारा रेस्टोरेंट केवल चूहों के लिए है


लोगों के लिए नहीं, यह प्यारा रेस्टोरेंट केवल चूहों के लिए है


 
 अगर आप यह सुनेंगे, तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी, ऐसा ही है!  लेकिन यह भी यथार्थवादी है।  आतिथ्य के इस दौर में, लोग उन चीजों में रहना पसंद करते हैं जो स्वयं आरामदायक हैं और वे इसका आनंद लेते हैं।
यह होटल और रेस्टोरेंट का सबसे बड़ा सहारा बन गया है।  आजकल, चूहे इतने मामूली हो गए हैं कि वे सड़क पर भटकना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उनके पास एक खूबसूरती से सजाया गया रेस्तरां होना चाहिए। 



वैसे, विदेशों में चूहों के लिए एक छोटा सा रेस्टोरेंट बनाया गया है।  यह रेस्टोरेंट स्वीडन की सड़कों पर बनाया गया है।  चूहे के सौंदर्य घर का नाम 'नोइक्स डे वाइ' (नोक्स डे वा) है।  यह खूबसूरत रेस्टोरेंट दूर से लोगों को देखने के लिए आता है।
इस प्रकार के रेस्टोरेंट को बनाने का एकमात्र उद्देश्य स्वीडन शहर के लोगों को देखना और उनके चेहरे पर मुस्कान लाना है।  टाइपराइटर के छोटे होटल, टाइप रेस्टोरेंट, हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइटों पर देखे जा रहे हैं।
इस प्रकार के विशेष चूहों के लिए बनाए गए रेस्तरां को देखने के लिए आप सोशल नेटवर्किंग साइट पर #Anonymouse टैग का उपयोग करके इसके बारे में अधिक जान सकते हैं।
स्वीडन में बने इस  रेस्टोरेंट की जानकारी पार्लान माउसकेवित्ज़ नामक व्यक्ति ने दी है।  इस व्यक्ति ने यह रेस्टोरेंट बनाया है।  उनके अनुसार, होटल पर्यटकों को लुभाने के लिए और पसंदीदा नेट शॉप के चूहों से तैयार किए गए हैं।
जब यह बनाया गया था, तो पार्लान माउसकेविट्ज को नहीं पता था कि उनका विचार बहुत लोकप्रिय होगा।
बता दें कि चूहों के लिए यहां बने होटल, दुकानें और रेस्टोरेंट कैप, टेलीग्राम, टिन के डिब्बे, मास, टिकट और स्क्रैप का उपयोग करके बनाए गए हैं।  लोग चूहों के लिए इस प्रकार के चूहों को पसंद करते हैं।
Please Like 👍 & Share 📎: